2024-05-20 01:20:25
सपने में शिव जी देखने का मतलब | सपने में शिव जी को तांडव करते हुए देखना

सपने में शिव देखना कैसा होता है

सपने में शिव देखना कैसा होता है! भविष्य पर कैसा पड़ता है इसका असर?

 

सोते समय आए सपने को देखकर आप भले ही नजरअंदाज कर दो, लेकिन आपके भविष्य पर उसके असर जरूर देखने को मिलेंगे, क्योंकि हर एक सपने का अर्थ होता है, कुछ सपने शुभ संकेत देते हैं, तो कुछ बेहद अशुभ संकेत देने वाले होते हैं। आज हम आपको सपने में शिव देखने का मतलब बताने वाले हैं, 

 

सपने में शिव जी देखने का मतलब? 

 

यदि आपको अपने सपने में भगवान शिव के दर्शन होते हैं या आपको शिवजी की कोई मूर्ति दिखाई देती है तो यह बहुत ही शुभ माना जाता है। स्वप्न शास्त्र के मुताबिक इसका मतलब भगवान शिव आपसे प्रसन्न हैं और उनकी कृपा आप पर बनी हुई है, ऐसे में आपके सभी बिगड़ते काम बनने लगेंगे और आपके जीवन में नई खुशियां आने लगेगी। 

 

सपने में शिव जी को तांडव करते हुए देखना? 

 

यदि आप भगवान शिव को अपने सपने में गुस्से में या तांडव करते हुए देखते हैं तो समझ जाइए कि भगवान शिव आपसे नाराज हैं और वह आपका क्रोध कर रहे हैं, ऐसे में आपको किसी बड़ी कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए आपको भगवान शिव को मनाने के लिए सोमवार को उनके मंदिर में जाकर जल चढ़ाना चाहिए। 

 

सपने में शिव जी का मंदिर देखना!

 

स्वप्न शास्त्र में सपने में शिव जी का मंदिर दिखाई देना शुभ माना गया है, माना जाता है कि भगवान शिव आपको आशीर्वाद देने के लिए अपने दर पर बुला रहे हैं, ऐसे में आपको समय मिलते ही उनके दर्शन करने जाना चाहिए, ऐसा करने से आपकी सभी परेशानियां दूर होगी और यदि आप किसी बीमारी से जूझ रहे हैं तो उससे भी जल्दी ही निजात मिलेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.